Site icon Islamic Dua For Love Back and Solve All life Problems.

रामबाण वशीकरण मंत्र

रामवाण वशीकरण मंत्र, वशीकरण के लिए वैदिक रीति के सामान्य पूजा-पाठ के अनुष्ठान हों या फिर में घोर तांत्रिक साधनाएं, उनमें मंत्रों का विशेष महत्व होता है। देवी-देवताओं को प्रसन्न करने के लिए इनका स्पष्ट उच्चारण के साथ लगातार पाठ या कहें जाप किया जाता है।

जाप की संख्या तीन से विभाजित होने वाली होती है। वह कम से कम 108 बार होनी चाहिए है। इसे संख्या वशीकरण के स्वरूप और जरूरत के मुताबिक बढ़ाया जा सकता है, जो लाखों में होती है। इस जाप को कई दिनों में प्रतिदिन तीन या छह घंटे की बैठकों में पूरा किया जाता है।

रामवाण वशीकरण मंत्र

मंत्र जापकर किसी खाने या पहनने वाली वस्तु को अभिमंत्रित भी किया जा सकता है। उससे वस्तु सिद्ध हो जाती है तथा उसे वशीकरण के टोटके के लिए इस्तेमाल किया जाता है। इनके रामवाण प्रभाव होते हैं। कुछ प्रभाव तो तत्काल देखे जाते हैं। यहां कुछ वैसे ही वशीकरण के रामवाण मंत्र दिए गए हैं।

हर किसी का वशीकरण

नीचे दिए वशीकरण मंत्र के 108 बार जाप कर किसी भी व्यक्ति को अपने वश में किया जा सकता है। इसका विधिवत जापकर प्रेम हासिल किया जा सकता है, तो जीवनसाथाी की नारजगी दूर कर उसके दिल-दिमाग पर अपना प्रभाव बनाया जा सकता है। कोई व्यक्ति शत्रु ही क्यों ने हो उसे वशीभूत कर उसकी शत्रुता को हमेशा के लिए खत्म की जा सकती है। मंत्र इस प्रकार है-

ऊँ नमो महायक्षिण्यै ’ अमुक ’ मे वश्यं कुरू कुरू स्वाहा!!!

इस मंत्र के एक लाख बार जाप करने से यह सिद्ध हो जाता है और प्रयोग के समय इसका 108 बार जाप किया जाता है। इसमें अमुक शब्द की जगह पर वशीकरण किए जाने वाले व्यक्ति के नाम का उच्चारण किया जाता है। इस मंत्र से मनचाहे व्यक्ति का वशीकरण किया जा सकता है।

मंत्र का प्रयोग करने से पहले अपने आपको स्नान आदि से शुद्ध कर लिया जाता है और प्रयोग के लिए सही समय सूर्योदय से पहले होता है। ऐसी मान्यता है कि इसका प्रयोग कभी खाली नहीं जाता है।

मोहिनी जाल वशीकरण साबर मंत्र

संस्कृत में दिए गए वैदिक मंत्रों के अलावा वशीकरण के कई मंत्र बोलचाल की सरल भाषा में भी प्रचलित हैं। इन्हें साबर मंत्र के नाम से जाना जाता है। इनका प्रयोग विभिन्न तांत्रिक साधना के जरिए किया जाता है।

साथ ही वशीकरण के टोटके में सिद्ध होने के बाद ये मंत्र बहुत ही अचूक असर करते हैं। निम्नलिखित मंत्र साबर मोहनी जाल वशीकरण कहलाता है, जिसका प्रयोग कभी विफल नहीं जाता है। यह मंत्र एक तरह से मोहिनी जाल फेंकने जैसा है, जिसमें इच्छत व्यक्ति का फंसना सुनिश्चित है। मंत्र है:-

मोहिनी मोहिनी मैं करा मोहिनी मेरा नाम!

राजा मोहा प्रजा मोहा मोहा शहर ग्राम!!

त्रिंजन बैठी नार मोहा चोंके बैठी को!

स्तर बहतर जिस गली मैं जावा सौ मित्र सौ वैरी को!!

वाजे मन्त्र फुरे वाचा!

देखा महा मोहिनी तेरे इल्म का तमाशा!!

यह मंत्र जहां दांपत्य जीवन को सुखद बनाने के काम आता है, बल्कि इससे कामकाज के दौरान कार्यक्षेत्र के माहौल को अपने अनुकूल भी बनाया जा सकता है। पति-पत्नी के बीच चाहे कितना भी तनाव या मतभेद क्यों न हो पति या पत्नी वशीकरण के लिए विधिवत इसका प्रयोग कर सकते हैं।

खासकर बात-बातपर झगडने या हमेशा किसी दूसरे पुरुष की तारीफ करने वाली पत्नी को इससे वश मंे रखा जा सकता है। दूसरी औरत के मोहजाल में फंसे पति को भी अपने काबू में लाया जा सकता है। इसकी साधाना विधि का सिलसिलेवार तरीका हैः-

प्रेमी-प्रेमिका वशीकरण

वशीकरण के इस मंत्र से प्रेमी या प्रेमिका अपने प्रिय को वशीभूत कर सकते हैं। मंत्र जाप से पहले और बाद में निम्न तरीके अपनाएं –

जहां बसे इस्माइल जोगी,

इस्माइल जोगी ने लगाई फुलवारी।

फूल लेना तोडे।

जो इस फूल को सूँघे बास,

तिस का मन रहे हमारे पास,

महल छोडे, घर छोडे, आँगन छोडे,

लोक कुटुम्ब की लाज छोडे,

दुआई लेना सबकी ,

धनवन्तरि की दुहाई फिरै!!

Exit mobile version